मैं - am दिखने के लिए एक - विदेशी मुद्रा व्यापारी


क्या आप विदेशी मुद्रा में संघर्ष कर रहे हैं मैं एक पूर्णकालिक मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापारी हूँ, मुझे कुछ भी पूछिए। हमने स्काईपी 8230 पर संक्षेप में बात की है मेरा सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि मैं अपने ट्रेडों के शुरुआती दौर से बाहर निकल रहा हूं। मैं वर्तमान में 5 मिनट के समय-फ्रेम (वर्तमान में 13 जोड़े देख रहा है) पर प्रति दिन 1015 ट्रेडों ले रहा हूं 8230 मैं किसी भी संकेतक के बिना मूल्य क्रिया का उपयोग कर रहा हूँ 8230 एसआर स्तर और प्रसिद्ध मूल्य क्रिया की अवधारणाओं 8230 दिन के अंत में, जब मैं करता हूं मेरे सभी ट्रेडों की समीक्षा करें, मुझे पता है कि अगर लंबे समय तक इंतजार किया जाए तो मुझे कितना लाभ होगा I आमतौर पर स्केलप्स 1: 1 आर: आर (10 प्रति ट्रेडों के न्यूनतम लक्ष्य) के लिए जाने की कोशिश करें 8230 हालांकि, मेरी उंगली खुजली हो जाती है और मुझे खोपड़ी की प्रवृत्ति होती है 10 या अधिक अधिक 8230 के लिए प्रतीक्षा करने की बजाय 56 पिप्स मेरा लक्ष्य 100 पिप्स वेक (20 पिप्सडे औसत) 8230 मुझे पता है कि आप 4 एच 8 एच टाइम-फ़्रेम 8230 का उपयोग कर रहे हैं मैं व्यापार के पूरा होने के लिए उस लम्बे समय तक इंतजार नहीं कर सकता 8230 मैंने कोशिश की है 8230 मुझे लगता है कि 5 MIN8230 आप एक समान मुद्दे के लिए उपयोग करने वाली भावनाओं से कैसे निपटते हैं I मैं इसे लक्ष्य और एक स्टॉप सेट करके मिला, फिर अपने कंप्यूटर को छोड़कर और चार्ट को न देखे। अपने आप को चार्ट से अलग करना, मुझे भावनाओं से निपटने के लिए नहीं था। आखिरकार मेरा आत्मविश्वास बढ़ता गया और मैंने एक व्यापार को देखकर भी जल्दी समाप्त नहीं किया। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने चार्ट से दूर कदम। अपने दीर्घकालिक सफलता में निवेश के बारे में सोचो। केन अल्ड्रिज का कहना है: केन एल्ड्रिज यहां से मीनोला, टेक्सास हां, मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार और सौदे के लाभ की ओर ले जाने में परेशानी हो रही है। मुझे कुछ डॉलर मिलेंगे और फिर नीचे वापस आ जाएंगे अभी भी मेरे डॉलर प्रवेश खाते से नीचे नहीं है, लेकिन जहां बिल्कुल नहीं मिल रहा है मैं दैनिक चार्ट का इस्तेमाल करते हुए मूल्य कार्रवाई सीखने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अभी भी उस पर संभाल नहीं कर रहा प्रश्न आपके प्रशिक्षण की लागत क्या है मैं सेवानिवृत्त हो चुका हूं और अगस्त में 80 बस गया, लेकिन मैं चार्ट के घंटों के घंटों तक घूरने के तथ्य के कारण दैनिक चार्ट को व्यापार करना सीखना चाहता हूं। मेरा डॉक्टर मुझे बताता है कि मुझे यह देखने में खुशी है कि मुझे विदेशी मुद्रा बाजार सीखना चाहते हैं क्योंकि इससे मेरा मन सक्रिय हो जाएगा। मैं आपकी मदद के लिए बहुत ही खुली हूँ अग्रिम धन्यवाद, हे केन, पाठ्यक्रम इस समय 697 यूएसडी है। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि कुछ महीनों तक स्पॉट खुल जाएगा। I8217m निरपेक्ष मूल बातें के साथ संघर्ष कर रहा है, मैं पढ़ता हूँ और इसे पढ़ने के लिए सभी समाचार जो USDJPY को प्रभावित कर सकता है में ज्यादा नहीं लगातार मैं इसे गलत मिलता है मैं मोमबत्तियों को पढ़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं, लेकिन मैं जो भी देखता हूं, उसके बारे में कुछ भी निश्चित नहीं हूं, हालांकि मैं यूट्यूब पर अपने वीडियो का पालन करता हूं। यूनानी में खास तौर पर जब आप कैलेंडर और न्यूज फ़िल्टर का उपयोग करते हैं तो कुछ सूचना प्रतिशत और उम्मीदों आदि के प्रभाव के माध्यम से ऐसा लगता है कि मूलतः अगर मैं इस चूने 8230 को खत्म करता हूं तो मुझे बहुत खो दिया है कि मैं कहां से फिर से शुरू करूँगा। एक गलती पर देखा जा सकता है, सीखा है और आप जारी रखते हैं, लेकिन अगर आप यह समझते हैं कि आपका क्या कभी भी कहीं भी नहीं जा रहा है, तो मुझे फिर से भरोसा करना चाहिए और अपने वीडियो की इस दीवार को मारने का प्रयास करना चाहिए ताकि आखिर में यह सिंक हो जाए। आपका कैलिबर मुझे लगता है कि एक शौकिया व्यापारी एक मील दूर हो सकता है और एक कहने को पुनः आरंभ करने के लिए सर्वोत्तम तरीकों में से एक का सुझाव देने में सक्षम हो सकता है, स्पष्ट विचार व्यापार करने के लिए अधिक पेशेवर निर्णय लेते हैं बहुत धन्यवाद (महान विचार आमंत्रित सवाल) मेरा पहला सवाल हमेशा होता है, क्या आपने निरपेक्ष मूलभूतताओं के माध्यम से चले गए हैं जैसा कि 8220 8220 तक है, 8220 के माध्यम से विदेशी मुद्रा 8221 है, जो समर्थन और प्रतिरोध है 8221 मैं इसे शिक्षा अनुभाग में कवर करता हूं। यदि आप पहले से ही इस सामान के माध्यम से चले गए हैं तो मुझे बताएं और मैं आपको आगे मदद करेगा। समाचार के लिए, दीर्घकालिकों में बुनियादी बातों के लिए महत्वपूर्ण हैं हालांकि, अल्पावधि के लिए, विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर सभी लेकिन लाल रिपोर्टों को अनदेखा करें ज़रूर, आप समाचार 8230 के कारण कुछ ट्रेडों खो सकते हैं लेकिन आप इस तरह सीखते हैं महत्वहीन समाचारों के लिए इसे याद करने की तुलना में वास्तव में व्यापार में बेहतर होना अर्नेस्ट थॉमस एबेरे का कहना है: महोदय, नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हमारी चिंताओं को व्यक्त करने के अवसर के लिए धन्यवाद। मैं एक नौसिखए व्यापारी हूं, जिसने विदेशी मुद्रा व्यापार में उतार-चढ़ाव की तुलना में अधिक गिरावट दर्ज की है लेकिन जारी रखने के लिए फर्म ब्याज के साथ। मेरा प्रश्न निम्नानुसार है- 8211 मैं अपने परिचालन के लिए कई समय सीमा का उपयोग करता हूं, अर्थात, दैनिक, एक घंटा और 15 मिनट का समय फ़्रेम यदि आप इस प्रणाली का उपयोग करते हैं, तो क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि इसका सही तरीके से उपयोग कैसे करें, या यहां तक ​​कि अगर आप अपने व्यापार में इस प्रणाली का उपयोग नहीं करते हैं, तो कृपया कृपया किसी भी सिस्टम को सलाह दें कि सफल हो सकें, भले ही मुझे अध्ययन और डेमो व्यापार करना होगा यह। आपका धन्यवाद। सादर। अर्नेस्ट थॉमस ईबेरे, मुझे आश्चर्य है, क्या आप निर्धारित करते हैं कि मुद्रा की जोड़ी के लिए वर्तमान में किस प्रकार की बाजार स्थितियां मौजूद हैं, मुझे लगता है कि मेरे काउंटर प्रवृत्ति ट्रेडों का अधिकतर मौसम के आधार पर विफल रहता है या नहीं I8217m मुख्य प्रवृत्ति के साथ जा रहा है, अगर कोई रुझान होता है और नहीं एक लेकर हालत। और एक और अगर यह 8217 ठीक है: काउंटर ट्रेंड ट्रेडों के अलावा, क्या आप अभी भी अन्य व्यापारिक विधियों (जैसे कि ट्रेंडलाइन बाउंस, स्कैल्प लाइनें) का उपयोग कर रहे हैं। इतने सारे पोस्ट पहले ही हैं, कड़ी मेहनत करने के लिए आप वास्तव में उन सभी का उत्तर देना चाहते हैं), वैसे भी, धन्यवाद आपके द्वारा साइट पर और आपके द्वारा साझा की जाने वाली सारी जानकारी के लिए विशेष रूप से आपके प्रयास में डाल दिया गया स्टीफन शुभकामनाएं मैं मुख्य प्रवृत्ति को व्यापारिक मुकाबले के प्रति दिमाग नहीं करता हूं। जब तक मेरा लक्ष्य निर्धारित किया जाता है, तब तक ज़्यादा ज़्यादातर रुझान ट्रेड सफल होते हैं इसके बारे में बहुत कुछ आपके व्यापार को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के बारे में है उन्नत पाठ्यक्रम में कई बार, मुझे और अधिक अनुभवी व्यापारियों को एक व्यापार पर लाभ मिलेगा और नए व्यापारियों ने भी पैसे तोड़ दिए होंगे या धन खो देंगे 8230 ऐसा इसलिए है क्योंकि व्यापार की सफलता स्क्रीन पर काम करने वाले व्यक्ति के व्यापार को प्रबंधित करने के लिए काफी कुछ निर्भर करता है। यदि मुख्य प्रवृत्ति के लिए व्यापारिक काउंटर आपके लिए काम नहीं कर रहा है 8230 तो आप लक्ष्य और व्यापार प्रबंधन के साथ कुछ गलत कर रहे हैं इस पल में मैं केवल व्यापार उलटता हूं बहुत सारे उत्क्रमण व्यापार हैं और वे बहुत विश्वसनीय हैं रिवर्सल ही एकमात्र ऐसी चीज है जो मेरे पास व्यापार है जो लगातार चलने वाले दस वर्षों के लिए सभी बाजार स्थितियों में लगातार काम किया है। रामली एम सलालेह कहते हैं: आप सही हैं मैं व्यापार में संघर्ष कर रहा हूं। मैंने पहले ही अपना उत्पाद खरीदा है मैंने आपका वीडियो और लेख देख लिया है, वैसे भी अभी भी व्यापार करने के लिए मिल सकता है। मैं पूर्णकालिक काम कर रहा हूं, इसलिए मैं अंशकालिक व्यापार करता हूं, मुझे 4 घंटे का समय सीमा पसंद है मैं सिंगापुर में लंदन के समय के साथ इतना अंतर का समय रहता हूं। क्या आप मुझे सलाह दे सकते हैं कि सिंगापुर में मेरे लिए सही समय क्या होगा, जहां हम लंदन या अमेरिका के समय के साथ मिलेंगे। कुछ समय पहले मैं सिग्नल फॉर्मेशन खो चुका हूं, व्यापार के लिए समय सीमा के कारण हो सकता है। आप अधिक सलाह या युक्तियां जोड़ सकते हैं, मैं जल्द से जल्द रिटायर हूं इसलिए मुझे आशा है कि मैं एक अच्छा व्यापारी बन सकता हूं और इस पर एक जीवित रह सकता हूं। मैं 2 साल से अधिक समय से आपका अनुसरण कर रहा हूं और मुझे पता चला है कि आपकी कीमत क्रियाएँ काम करती हैं लेकिन लंदन ओपनिंग समय रिट्रेसमेंट के कारण मुझे अक्सर मार दिया गया था और फिर मूल व्यापार सेट-अप के बाद इसे फिर से वापस चला जाता है। मैंने एसआर को रखने के बारे में आपके पास से 2 latests वीडियो का पालन किया है, लेकिन अभी भी इसे मास्टर करने का प्रबंधन नहीं किया है। मैं मुख्य रूप से आईपी SR स्थापित करने के लिए अपना समय प्रयोग किया। अंत में मैंने अपने एसआर का पालन किया लेकिन यह बेहतर हो गया, मुख्य बात यह है कि उनमें से जो भी हैं वो पहले से ही पुराने EURUSD हैं। मैं अक्सर एसआर को अद्यतन नहीं करता क्योंकि हम पाठ्यक्रम में बहुत सारे जोड़े के लिए एसआर करते हैं। मुक्त अनुभाग में एसआर का प्रबंधन करना कठिन हो जाता है। मैं इसे जल्द ही अपडेट कर दूंगा। लंदन ओपन खतरनाक हो सकता है लेकिन यह आमतौर पर मेरे ट्रेडों को अधिक प्रभावित नहीं करता है जो कि ज्यादा है प्रतिक्रिया के लिए आपके लंदन ओपन धन्यवाद के कारण आपके ट्रेडों का प्रतिशत कितना है, निक मैं यूरोप में कारोबार करता हूं और करीब 40 लोगों को स्टॉप लॉस के कारण नुकसान होगा। एक और घड़ी और देखभाल तब होती है जब यूएस कदम उठाता है। यदि आप इन मामलों पर कुछ सुझाव दे सकते हैं हाय निक, नाइजीरिया से im और पिछले 6 महीनों से अपने मूल्य कार्रवाई विधि का उपयोग कर डेमो व्यापार किया गया है मैं लगातार मुनाफे अर्जित करने में सफल रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं लाइव बनने के लिए तैयार हूं। हालांकि i8217ve ने दलालों के स्टॉप लॉज और लाभदायक आदेशों के गायब होने के अनगिनत हॉरर कहानियां सुनाई। कृपया मुझे एक नौसिख व्यापारी के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर (ओं) पर बहुत धन्यवाद धन्यवाद कर सकते हैं। मैं डुकास्कोपी, अल्पारी या किसी भी ब्रोकर के साथ जाना चाहता हूं जो यूके या स्विटजरलैंड में विनियमित होता है। अच्छे नियमों वाले अन्य देशों में संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड शामिल हैं। हाय निक क्या आपके उन्नत कोर्स की लागत Ive अभी तक कारोबार नहीं है, लेकिन मैं 8 घंटे एक रात सीखने के लिए किया है im अभी तक कोई विशेषज्ञ नहीं im अभी भी एक begginer लेकिन evrey शीट मैं जाने के लिए मैं सभी beginners पाठ्यक्रम अर्थात् मोमबत्तियाँ पैटर्न प्रवृत्ति लाइनों अर्थ resitance समझने लगते हैं लाइनें आदि मैं वास्तव में अपने उन्नत पर एक जाने की तरह wouod और मैं 20k के साथ शुरू की डेमो पर एक जीवित acount खोलने के लिए 500 (पहले सप्ताह में 10 ट्रेडों पर रोजर चलने के रूप में अभ्यास के लिए) खो दिया तो मैं 1000 वापस हासिल किया तो मैं था 500 अप आईएम अब 150 नीचे, लेकिन 350 अप मेरे ट्रेडों को धीमा कर दिया 3 अभ्यास करने के लिए एक दिन लेकिन 5 मिनट चार्ट पर मुझे यह करने के लिए इस्तेमाल पाने के लिए paranahs के साथ मैं बुरी आदतों लेने के लिए चाहते हैं कृपया मुझे एक कीमत thnks मिल सकता है ब्रोकरों पर आपने अभी चुना है कि क्या भिन्नता है यदि आपका यूके में है और आप प्लस 500 का इस्तेमाल करते हैं क्या आपको अभी भी उन्नत कोर्स के लिए प्रतीक्षा सूची पर एक ब्रोकर I8217m की आवश्यकता है मेरे पास एक लेखा परीक्षक के रूप में पूर्णकालिक नौकरी है, और मैं अक्सर 8:30 पूर्वाह्न 7:00 पीएम ईएसटी (जीएमटी 5) काम करता है। मैं 8 घंटे के चार्ट पर काम में अपने ट्रेडों को दर्ज और मॉनिटर कर सकता हूं, लेकिन शायद मैं संभवतः आपके लाइव ट्रेडिंग रूम में भाग लेने में सक्षम होगा। क्या यह आपकी रणनीति के साथ सफल होना जरूरी है कोई भी व्यापारिक कमरे नहीं हैं यदि आप फ़ोरम 8282 का मतलब है यह कोई जरूरी नहीं है और आपको उसमें भाग लेने की ज़रूरत नहीं है। फ़ोरम आपको स्वचालित रूप से किसी भी ट्रेड्स साथी सदस्यों को पोस्ट करेंगे। आप बस ई-मेल देख सकते हैं और देखें कि लोग क्या कह रहे हैं 8230 आपको जवाब देना नहीं है। मार्टिन हकू का कहना है: क्योंकि आपने लोगों को इस मौके दी है, मैं कुछ सवाल पूछना चाहता हूं: 1. मैं इसे एक फोन करता हूं (आपको भरोसा नहीं करने की समस्या से छुटकारा दें) मैंने आपके कुछ वेबिनारों को देखा है और वे मेरे पसंदीदा में से एक हैं आप अभी भी उनके माध्यम से आपको सिस्टम बेचते हैं जो नीचे की ओर है, इसलिए यह हमेशा मामला होता है। क्या आप साबित कर सकते हैं कि आप लाभप्रद व्यापारी हैं या या सिस्टम 2 है। मार्केट विजार्ड्स पुस्तकों के अधिकांश व्यापारियों का कहना है कि आपको अपना सिस्टम ढूंढना होगा (या इसे विकसित करना) जो आपके व्यक्तित्व के साथ काम करेगा, मुझे इस बात पर ले जाता है कि कितना लचीला है आपका सिस्टम और किस प्रकार का व्यापारियों का इसका इस्तेमाल होता है 3. पिछले एक तो अन्य लोगों को भी पूछने का मौका मिलता है। आपके पाठ्यक्रम में आप वास्तव में क्या पढ़ रहे हैं और क्या आधार है यदि यह अभी भी जगह में है, तो पैसा वापस गारंटी देता है कि आप उन्हें पैसे लौटा सकते हैं यदि व्यक्ति आपको इस आधार पर संतुष्ट कर रहा है कि आप क्या निर्णय ले रहे हैं या कितना समय पैसा है वापस 1 के लिए गारंटी। मैं वास्तव में मेरे webinars के माध्यम से अपने सिस्टम को बेच नहीं है वास्तव में, मैं अपने वेबिनार में पाठ्यक्रम के बारे में विस्तार से बात करने की कोशिश नहीं करता मुझे यकीन नहीं है कि मैं कैसे साबित कर सकता हूं कि मैं लाभदायक 8230 हूं लेकिन आप इसे खुद के लिए साबित कर सकते हैं आप सफल होने के लिए उन्नत पाठ्यक्रम जरूरी नहीं है सभी मुफ्त सामान ले लीजिए और सक्रिय रूप से 8230 रणनीति का कारोबार करना शुरू करें यदि यह आपके लिए काम करता है तो यह वैध है। 2. मेरी रणनीति का पूरा मुद्दा लचीला होना है। यह अपनी स्वयं की शैली और व्यक्तित्व में संशोधित होने के लिए जमीन से तैयार किया गया है। मैं लोगों को सक्रिय रूप से मुझे ठीक 8230 की प्रतिलिपि नहीं करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं मैं उन्हें उन चीज़ों को लेने के लिए कहता हूं जो मैं उन्हें मूल्य कार्रवाई के बारे में सिखाता हूं और इसका इस्तेमाल उन तरीकों से करता हूं जो उनके लिए सबसे अच्छा काम करता है। 3. मैं पाठ्यक्रम में मेरी कीमत एक्शन स्ट्रैटेजी सिखता हूं और आपको लाइव ट्रेडिंग फोरम तक भी पहुंच प्राप्त होती है। पैसा वापस गारंटी 60 दिनों के लिए है और यह किसी भी कारण से हो सकता है। अगर आपने मुझे ईमेल किया और कहा 8220 8220 मैं पेपर वायु विमानों के निर्माण से एक पेपर कट गया, अब मेरी उंगली घायल हो गई है, तो मैं अपने माउस बटन 8230 पर क्लिक नहीं कर सकता। इसका मतलब है कि मैं ट्रेडों में और अधिक प्रवेश नहीं कर सकता इस कारण से मैं एक रिफंड 8221 चाहूंगा, फिर भी मैं आपको तुरंत रिफंड देगा 8230 वास्तव में उस परिदृश्य में मैं पूछूंगा कि क्या आप पहले मजाक कर रहे थे। हालांकि, यह बात है कि मैं तुरंत धनवापसी देता हूं, मुझे आपको एक कारण की ज़रूरत नहीं है। यदि आप 60 दिन 8230 के भीतर धनवापसी की मांग करते हैं, तो आपको धनवापसी मिल जाती है। जेम्स रसेल कहते हैं: मैं पहले यह कहना चाहता था कि आपके वीडियो में कुछ सबसे व्यावहारिक प्रशिक्षण I8217ve देखा गया है, और मैं उन्नत प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं आप यह कैसे निर्धारित करते हैं कि क्या कोई रुझान जारी रहेगा जो उच्च ऊंचा, लेकिन इसका कोई समर्थन या प्रतिरोध स्तर I8217m नहीं है, अगर मुझे यह सही ढंग से वर्णित नहीं है, तो मुझे बताएं कि क्या मुझे इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है। अग्रिम धन्यवाद, हाय, मैंने हाल ही में विदेशी मुद्रा सीखना शुरू किया है। मैंने डेमो शुरू किया और इसके साथ बुरा नहीं किया और इसलिए मैं एक वास्तविक खाते पर आगे बढ़ता हूं। और इसके साथ मैंने 300 हाल ही में खो दिया है मैं don8217t वास्तव में पता है कि मैंने क्या गलत किया था यद्यपि। क्या यह वैसे भी है कि आप मेरी सहायता कर सकते हैं और 300 वापस कमा सकते हैं और मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार का सही तरीका भी सिखा सकते हैं ताकि मैं हर बार हारने के बजाए कमा सकूं। धन्यवाद तकनीकी के बारे में मुझे अच्छी समझ है और मूल सिद्धांतों की अच्छी समझ है लेकिन मैं संघर्ष करना जारी रखता हूं। मैं वर्षों से इस व्यापारिक यात्रा पर रहा हूं और मैंने बहुत कुछ सीखा है, लेकिन अभी तक लगातार लाभदायक रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि यह एक मानसिक समस्या है, मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे छोड़ दिया है और इससे मेरे व्यापार में आत्मविश्वास प्रभावित हुआ है जिससे मुझे प्रत्येक जीत से जुड़ने का मौका मिलता है और मेरे आत्मसम्मान से हार जाती है। क्या आपके पास कोई सलाह है जो मानसिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं हाय जेम्स Ive एक ऐसी ही समस्या है और यह मुझे कुछ समय के लिए व्यापार से रखा। समस्या यह रही है कि मैंने अपने व्यापार के बारे में बुरा महसूस किया है और फिर थोड़ी देर के लिए मैं व्यापार बंद कर रहा हूं। यह हाल ही में हुआ जब मैं एक व्यापार से बाहर निकल चुका था और मैं इसके लिए खुद को नफरत करता था, भले ही मैंने मुनाफा कमाया। मैंने फैसला किया कि मैं अपनी भावनाओं को मेरे व्यापार पर शासन करने की अनुमति नहीं दे सकता। Ive ने सिर्फ व्यापार (डेमो अकाउंट पर) और व्यापार और व्यापार का फैसला किया जब तक कि मैं अपने सिस्टम से बाहर नहीं निकलता। मेरा लक्ष्य बिना रुका या छोड़ने के 20 व्यापार करना है एक बार जब मैं 20 तक पहुंच जाता हूं, तो बीमार इसे बढ़ाएं मैं यह भी नहीं बता रहा हूं कि मैं व्यापार करता हूं और इसे दबाव में ले जाता है। यह सिर्फ मेरे लिए अकेले ही मेरा निजी प्रयास है, समय के लिए मेरा लक्ष्य वास्तव में अपने भीतर मनोवैज्ञानिक लड़ाई जीतना है अगर मैं अपना ध्यान केंद्रित करता हूं, और ऐसा करता हूं, तो मुझे पता है कि मैं एक अच्छा व्यापारी बन सकता हूं। यदि मेरा स्व मूल्य हमेशा मेरे अंतिम विजय या नुकसान से जुड़ा हुआ है, तो मुझे लगता है कि यह लंबे समय तक प्रभावी ढंग से व्यापार करने के लिए मुश्किल हो रहा है। रॉजर वोबोआ का कहना है: मैं 2 अलग-अलग विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों से 2 विदेशी मुद्रा चार्ट देख रहा हूं, 4 घंटे के लिए सटीक होना चाहिए। ये दोनों अलग हैं। इस उद्योग में एक घोटाला चल रहा है जिसे मुझे पता होना चाहिए कि वे सिर्फ अलग मोमबत्ती के साथ दलाल हैं बार। अगर मेरी मोमबत्ती ब्रिटेन में 1 बजे और दोपहर 2 बजे ब्रिटेन में खुलती है, तो मेरी मोमबत्ती अलग दिखती है। यह आपके चार्ट के नीचे सूचीबद्ध समय के समान नहीं है, यह वास्तविक मोमबत्ती खुली समय है। मेरा सुझाव है कि आप एक जीएमटी 2 दलाल खोजते हैं, वे जो अधिकतर व्यापारियों का उपयोग कर रहे हैं। आप कर सकते हैं 8217t विदेशी मुद्रा बाजार इस तरह से काम नहीं करता है, यह जीता 8217t दैनिक लाभ की एक निरंतर राशि की सेवा विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार के लिए इंतजार कर रहा है, उन ट्रेडों को ले रहा है, और अपनी ट्रेडिंग योजना का अनुसरण कर रहा है। कभी-कभी मैं दो हफ्तों तक ट्रेड नहीं करता, फिर मुझे एक हफ्ते में 10 ट्रेड मिले। कभी-कभी मुझे एक हफ्ते में तीन व्यापार मिलते हैं और वे सभी हारे हुए हैं, इसलिए मैं सप्ताह के लिए नकारात्मक हूं। यह विदेशी मुद्रा में लगातार सेट लाभ जैसी कोई चीज नहीं है इसमें लगातार लाभ होता है, लेकिन यह वर्ष के लिए संगत वर्ष है, न कि दिन-प्रतिदिन। हैलो मुझे यह जानना है कि एक गैर-कृषि वेतन सूची के बाद (आमतौर पर गैर-कृषि वेतन रिपोर्ट की रिलीज के 5 मिनट के बाद दिन के अंत तक मैं व्यापार में उलट सकता हूं) के बाद एक उलट हो सकता है। धन्यवाद I8217ve वेब पर खोज की है, और मैं can8217t कितना अच्छा विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापारियों बनाने के विवरण मिल यदि वे केवल एक साल में 15 कह सकते हैं, तो यह अतिरिक्त आय के रूप में अच्छा हो सकता है, लेकिन संभवतः एक जीवित नहीं होना चाहिए (जब तक कि पहले से ही धन का बड़ा ढेर न हो)। तो मेरा प्रश्न यह नहीं है कि एक विकासशील मूल्य एक्शन ट्रेंडर एक वर्ष बना सकता है, न कि कोई अतिरिक्त आय क्या कर सकता है, न कि कोई एक वर्ष का व्यापार मूल्य कार्रवाई कर सकता है, लेकिन आम तौर पर क्या कमाई होती है (एक प्रतिशत की श्रेणी में जैसे 15-25 ) अनुभवी, पूर्णकालिक मूल्य एनेशन व्यापारियों ने एक साल बना दिया है डैनियल ड्रमोंड कहते हैं: हाय, मैं कुछ बुनियादी सहायता की तलाश में हूं जो सिर्फ विदेशी मुद्रा में पहुंचने में सक्षम है। मैं क्या खोजना चाहता हूं वह कोई है जिसे मैं एक और एक के साथ बस एक घंटे या दो के लिए बैठ सकता हूं। क्या आपके पास ईस्ट हार्टफोर्ड सीटी में कोई सुझाव है। री: एक व्यापारी की तलाश में मैं एक 2.5 साल के अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, केवल डेमो, लेकिन बहुत अच्छे परिणाम के साथ। मेरे पास कुछ महान संकेतक और मेरी अपनी रणनीति है विशाल लाभ, छोटा डीडी मैं एक दोस्त के साथ कई ईए-एस भी बनाया है। अब मैं एक व्यापारिक नौकरी की तलाश कर रहा हूं, ऊपर से किसी के लिए कोई आवश्यकता नहीं है। आपके इतने अच्छे के रूप में, ज़ुलुटरेड के साथ सिर्फ एक खाता खोलें और हफ्तों के भीतर लोग आपको कॉपी करेंगे और आप जल्द ही सप्ताह में 10k पर होंगे आप gbpusd के लिए 6p पीपी का उपयोग कर व्यापार कर सकते हैं। या अपने ट्रेडों को अपने धागा पर रहते हुए कॉल करें, अच्छी तरह से और आपसे मिलकर काम कर रहे हैं। अगर आप व्यापार के बारे में गंभीर हैं तो आपको इस लिंक को देखने की जरूरत है। स्टीव जनवरी 22, 2014 2:48 बजे अंतिम संपादित। कारण: पुराना स्काइपे पते में से निश्चित रूप से 2.5 वर्षों के महान व्यापार में आप व्यापार पर केवल 10 को जोखिम में डाल सकते थे, जैसा कि अन्य लोगों ने कहा है, वास्तविक समय के परिणाम इस व्यवसाय में आपके लिए आवश्यक हैं, बाकी सब सिर्फ बात कर रहे हैं और पहले से ही दूर हैं उसमें से बहुत अधिक मैं असहमत हूं, जब असली पैसे और एक छोटा सा खाता (जैसा कि मैंने 8 साल तक खो दिया है) के साथ व्यापार किया है, तो आप एक जीवित बनाने के लिए बहुत दबाव में हैं, और बाजार से ज्यादा व्यापार कर सकते हैं, और आप खो सकते हैं, डेमो व्यापार कर सकते हैं एक बड़े आकार के जीएसी एसीसी के भावनाहीन व्यापार को सही तरह से अनुकरण करें बड़े 20,000 एसी के साथ व्यापार एफएक्स, और एक समय में जोखिम कम, यह डेमो की तरह भावनाहीन महसूस होगा मैं बिल्कुल भी बाजारों की भविष्यवाणी करने के लिए प्रबंधन नहीं किया जब तक ए) मैं प्रशिक्षित किया गया था। और बी) एक भावनात्मक दृष्टिकोण का उपयोग करते हुए डेमो खाते पर बड़े पैमाने पर परीक्षण किया। धागा: मैं 50 विदेशी मुद्रा के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए अपने विदेशी मुद्रा खाते के व्यापार की तलाश कर रहा हूं। मूल रूप से स्टीफ रौक्स द्वारा पोस्ट किया गया मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए अपने लाइव विदेशी मुद्रा खाते के व्यापार की तलाश कर रहा हूं 50 लाभ साझेदारी आधार लक्ष्य एक महीने के लिए लगभग 20 प्रतिशत होना चाहिए जिसमें अधिकतम 5-8 प्रतिशत की कमी है। (कृपया केवल वास्तविक सिद्ध रणनीति के साथ अनुभव व्यापारियों का उत्तर दें।) मैं K300 (150150) से शुरू करना चाहता हूं और इसे दो व्यापारियों के लिए दो हिस्सों में विभाजित करना चाहता हूं। तो यह प्रत्येक व्यापारी के लिए लगभग 1,150 होगा (केवल शुरू करने के लिए)। यदि आप दिलचस्प हैं, तो कृपया मुझे ईमेल से संपर्क करें: एफएसटीएफआरओएक्स जीमेल कृपया ध्यान दें कि हम केवल अंग्रेज़ी या डच द्वारा संवाद कर सकते हैं। क्या आप अभी भी विदेशी मुद्रा पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में हैं: ट्रेडिंग अंतिम बार अद्यतन: 2 अगस्त 2014 यह एक लंबा समय नहीं है कि लकस्काउट लाइव हो रहा है और जनता के लिए सुलभ हो गया है इस दौरान थोड़े समय के दौरान, विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में हमने जिन रहस्यों का खुलासा किया है और जिस तरह से आप लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं, आपको पैसे बनाने शुरू करने में मदद करने और लगातार लाभदायक व्यापारी बनने में काफी मदद मिल सकती है। मैं don8217t पता है कि आप हमें का पालन कर रहे हैं या आप यहाँ नए हैं और यह पहली बार है कि आप हमारी वेबसाइट पर जा रहे हैं दोनों ही मामलों में, मैं आपको अनुशंसा करता हूं कि आप वर्तमान सप्ताहांत के दौरान कुछ समय बिताने के लिए और अगले कुछ दिनों में और नीचे दिए गए लेखों की समीक्षा करें। मुझे विश्वास है कि आप don8217t की तुलना में कुछ भी अधिक की आवश्यकता है जो मैं यहाँ लिस्टिंग के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से पैसा बनाने शुरू कर रहा हूँ। Don8217t लगता है कि आपको असाधारण और एक लाभदायक व्यापारी बनने के लिए बकाया कुछ की जरूरत है। इस व्यवसाय में, आपके बाहर कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती आप में है यह अनुशासन है जिसे आपको कुछ सरल नियमों का पालन करने की आवश्यकता है। यदि आप इसे करने का निर्णय लेते हैं, तो आप अब लाभदायक बनेंगे यदि आप don8217t, वहाँ कुछ भी नहीं है जो आपकी मदद कर सकता है कुछ लोग सोचते हैं कि व्यापार के माध्यम से पैसा बनाने के लिए यह बहुत कठिन और जटिल है। तकनीकी तौर पर यह नहीं है। आपको बस कुछ मजबूत कैंडलस्टिक पैटर्न सीखने की जरूरत है, चार्ट पर बने रहने के लिए प्रतीक्षा करें, पदों को ले जाएं, स्टॉप लॉस और लक्ष्य ऑर्डर सेट करें, और फिर आप जाकर अगले दिन वापस आ सकते हैं। बस इतना ही। आप don8217t को भी चार्ट विश्लेषण, चार्ट पैटर्न, यहां तक ​​कि सभी कैंडलस्टिक पैटर्न और संकेतों को जानने के लिए नहीं है बस कुछ ही मोमबत्ती पैटर्न हैं जो सबसे मजबूत हैं मेरा विश्वास करो कि यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उन व्यापारियों की तुलना में अधिक पैसा कमा सकते हैं जो सबसे अच्छे तकनीकी विश्लेषण विशेषज्ञ हैं। यहां तक ​​कि आपके नुकसान भी उनके तुलना में बहुत कम होंगे। ये तुम्हारी पसंद है। यदि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं और आप भी जानते हैं कि विदेशी मुद्रा क्या है, या आप जानते हैं, लेकिन आपको लगता है कि आप 8217 डी बेहतर विदेशी मुद्रा बाजार की बेहतर समझ रखने के लिए, आप इस 23 मिनट के वीडियो को एक बार देख सकते हैं: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में समझाया गया है सरल शब्द यदि आप तकनीकी विश्लेषण में दिलचस्पी रखते हैं या कम से कम आप जानना चाहते हैं कि यह सब क्या है, तो आप इन वीडियो को देख सकते हैं: आप तकनीकी विश्लेषण श्रेणी का भी उल्लेख कर सकते हैं और यहां सूचीबद्ध लेख पढ़ सकते हैं: तकनीकी विश्लेषण यदि आप कैंडलस्टिक्स और जिस तरह से वे काम करते हैं (जो कि मैंने सुझाया है और इस पोस्ट की शुरुआत के बारे में बात की है) के बारे में जानने के लिए, फिर इस 21 मिनट के वीडियो को देखें: कैंडलस्टिक सिग्नल और पैटर्न और कैंडेस्टिक्स श्रेणी में सूचीबद्ध लेख पढ़ें: कैंडलस्टिक्स जब आप कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए लेखों में और अधिक ध्यान दें और उन्हें कम से कम एक बार पढ़िए: मैं आपको कमेल 8217 के लेखों को सावधानीपूर्वक अनुरुप करने की सलाह देता हूं: अंत में आप नीचे दिए गए वीडियो देख सकते हैं: सभी मैंने सूचीबद्ध ove उस व्यक्ति के लिए पर्याप्त है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में 100 नए हैं, सीखने और व्यापार शुरू करने और पैसा बनाने के लिए। यदि आप पैसा ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाने के लिए गंभीर हैं, तो don8217t कुछ और के लिए देखो। उपरोक्त जानकारी पर्याप्त है आप तकनीकी विश्लेषण से संबंधित वीडियो और लेख भी छोड़ सकते हैं। यदि वे ऊपर भी सूचीबद्ध हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप जानना चाहते हैं कि किस समर्थन और प्रतिरोध हैं और किन समर्थनवादी ब्रेकआउट का अर्थ है (केवल सीखने के उद्देश्य के लिए)। बस सबसे मजबूत कैंडलस्टिक पैटर्न सीखें (जो कुछ से ज्यादा नहीं हैं और उपरोक्त लेखों में पेश किए गए हैं), और 20 मुद्रा जोड़े की दैनिक समय सीमा को व्यापार करते हैं जो कि ऊपर के लेखों में सूचीबद्ध हैं, जैसे कि कामेल ट्रेडों। यह आपको बस जरूरत है हमारे 20,000 वफादार अनुयायियों में शामिल हों अब हमारे ई-बुक को निशुल्क प्राप्त करें चाहे आपको लगता है कि आप कर सकते हैं, या आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते, आप सही हैं। - हेनरी फोर्ड

Comments

Popular posts from this blog

शेयर - विकल्प - व्यापार घंटे

Kbrain - व्यापार प्रणाली

करेन - विकल्प - व्यापार