करेन - विकल्प - व्यापार


करेन द सुपर ट्रेडर। जून 06, 2012 12 40 बजे जो ग्रीनवुड द्वारा पोस्ट किया गया। मैंने इस वीडियो को देखा, जो मैंने इकट्ठा किया था, वह बहुत ज्यादा एसपीएक्स, आरयूटी, और एनडीएक्स पर इस वीडियो को देखकर ट्रेड करता है, मैं अब इन के बारे में पढ़ रहा हूं अनुक्रमित मैं इस दुनिया में बहुत नया हूँ, मैं विकल्पों के नाटकों के बारे में बहुत कम जानता हूं, लेकिन मैं क्या जानता हूं, मुझे यह अनुमान लगाने की अनुमति मिलती है कि वह पैसे के पास ओटीएम बेचता है, करीब 5 डालर के विकल्प सबसे अधिक संभावना है कि इसमें अन्य तत्व शामिल हैं, पूरी तरह से गलत है। स्पष्ट होने के लिए मुझे अपनी सफलता का अनुकरण करने की कोई वर्तमान उम्मीद नहीं है। एक महान संसाधन की तरह दिखता है, और टॉम सोस्नॉफ निश्चित रूप से बिल्ली की मेरी नस्ल है लेकिन अब के लिए, 90 मो पर, शायद मैं कल नहीं सोचता हूं कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी दरें बढ़ा दी थी, मेरे साधनों में 90 साल और एएपीएल भी, 8 महीने पहले। जून 06, 2012 04 04 पर सनी ओने द्वारा पोस्ट किया। निवेश कार्यक्रम के लिए 22 केबी.जोब। 06 जून, 2012 05 36 बजे रॉब एम द्वारा पोस्ट किया गया। जो, वह जो विकल्प बेच रही है वह धन के पास नहीं हैं आईटीएम की अवधि समाप्त करने की उनकी 5 संभावनाएं हैं जो उन्हें सफलता की 95 संभावना देती है वे बहुत दूर ओटीएम। उनकी रणनीति मुख्य रूप से एसपीएक्स, एनडीएक्स और आरयूटी पर गड़बड़ियों को बेचने के शामिल है। जून 07, 2012 11:35 बजे ओल्डफर्ट द्वारा पोस्ट किया गया। रॉब - हाँ, यह मेरी समझ है, वे स्ट्रैडल्स बेच रहे हैं, प्रत्येक चरण की समाप्ति की 5 संभाव्यता आईटीएम तो 10 पदों में से 1 को मुसीबत में चलना चाहिए। उसने कहा, एक बार जब मैं अपना पैसा लेता हूं, तो आप इसे वापस कभी नहीं देखेंगे दिलचस्प है कि वे किस स्थिति को समायोजित करते हैं। 07 जून, 2012 को ओटर मार्ग द्वारा पोस्ट किया गया। 12 2 9 अपराह्न। ओल्डफ़र्ट आप इतने सारे स्मार्टईईईईईई पंत ईईईईई के लिए मुझे अपना लेना समझने में कुछ और मदद की ज़रूरत है। मैंने दैनिक ईएस मिनी एसपीएक्स वायदा अनुबंध की एक तस्वीर और पत्र ए पर एक को बंद कर दिया है अगर उसने उस कीमत की पहचान की है और वह उस समय एक व्यापार में प्रवेश करती है आप सोचते हैं कि वह आपकी स्पष्टीकरण कर सकती थी जून 07, 2012 12 47 बजे ओल्डफर्ट द्वारा पोस्ट किया गया। ओह, मैं सिर्फ एक बंदर हूं, कोई स्मार्टी नहीं है उसने कहा कि वह बीबी के साथ चार्ट में शायद ही कभी दिखता है जिस तरह से मैंने समझा कि वे 50 से 60 दिनों में स्ट्रैडल की अवधि समाप्त हो रहे हैं किसी भी बिंदु से वह स्ट्रैडल बेचते हैं। 07 जून, 2012 12 55 बजे द ओटर वेर द्वारा पोस्ट किया गया। क्या किसी को उसके पास कीमत बेचने के बारे में अनुमान लगाया गया है, अगर ए को ए के लिए उसके नीचे किया गया है 07 जून 2012 01 08 पर जो ग्रीनवुड द्वारा पोस्ट किया गया। स्पष्टीकरण के लिए रोब एम को धन्यवाद। मैं गलत-सुना हूं या मैंने कुछ समझ लिया है कि एक बार जब आप पैसे कमाते हैं तो इसे वापस नहीं मिलता क्योंकि वह प्रीमियम बेचने से प्रीमियम खरीदती है स्थिति इसलिए मैंने पीठ पर खुद को थप्पड़ मारा। एक ने कहा गड़बड़ी, एक ने कहा कि मुझे अपने स्वयं के शैक्षिक लाभ के लिए निम्नलिखित पोस्ट करते हुए मुझे माफ़ करें। ऑप्शन्स गाए ने कहा। एक लंबे समय से गड़बड़ी आपको स्ट्राइक प्राइस ए और स्टॉक को बेचने का अधिकार देता है I स्ट्राइक प्राइस बी पर स्टॉक खरीदने का अधिकार। लक्ष्य बनाने के लिए लक्ष्य को लाभ होता है किसी भी दिशा में एक चालना हालांकि, एक कॉल और एक कॉल दोनों को खरीदना आपकी स्थिति की लागत को बढ़ाता है, विशेष रूप से एक अस्थिर शेयर के लिए ताकि आप को तोड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण मूल्य स्विंग की ज़रूरत पड़े। एक लंबी गड़गड़ाहट और एक लंबी टहनी के बीच का अंतर कि आप व्यापार के दो पैरों के लिए हड़ताल कीमतों को अलग करते हैं यह इस रणनीति को चलाने की शुद्ध लागत को कम कर देता है, क्योंकि आप जो विकल्प खरीदते हैं वह आउट-ऑफ-द-टर्म होगा, क्योंकि आप एक आउट-ऑफ - कम-धन कॉल और आउट-ऑफ-द-पैनी डालते हैं, इससे पहले कि आप मुनाफा कमाते हैं, स्टॉक को इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण कदम उठाने की आवश्यकता होती है। ऑप्शन गाइ के टिप्स। कई निवेशक जो लंबे समय तक गड़बड़ी का इस्तेमाल करते हैं, वे प्रमुख समाचार इवेंट्स देखेंगे स्टॉक को असामान्य रूप से बड़े कदम उठाने का कारण हो सकता है उदाहरण के लिए, वे एक ऐसी आय घोषणा से पहले इस रणनीति को चलाने पर विचार करेंगे, जो स्टॉक को किसी भी दिशा में भेज सकते हैं। जब तक आप मर चुके हैं तो निश्चित रूप से यह शेयर बहुत बड़ा कदम उठाने वाला है, तो आप लंबे समय तक चलने पर विचार करना चाह सकते हैं एक लंबे समय तक गड़बड़ी की बजाए चलने की जगह, हालांकि एक पैठ को चलाने के लिए अधिक खर्च होता है, स्टॉक को आपके ब्रेक-पॉइंट तक पहुंचने के लिए इस तरह के एक बड़े कदम उठाना पड़ता है। जून 07, 2012 03 08 PM OldFart द्वारा पोस्ट किया गया। बड़ा खेद - वह बेच रही है गड़बड़ी, फिर से प्रत्येक चरण में 5 कॉलों को बेचने के लिए एक एल 5 और 100K खाते की आवश्यकता होती है। ऑटर - मुझे एसपीएक्सपीएम विकल्पों का क्विच स्कैन था 21 जुलाई विकल्प ये एसपीएक्स के समान हैं, लेकिन दिन के अंत में समाप्त हो जाते हैं और elctrnically व्यापार बिग आश्चर्य - 5 डालता 10 थे तो 1000 और 5 कॉल - 0 40 या 40 तो कॉल बेचने के लिए क्यों परेशान - लगभग कुछ भी नहीं के लिए जोखिम को दोगुना। मैं इन नंबरों को सत्यापित करने की जरूरत है, ज्यादा समय नहीं था। जून 07, 2012 03 21 बजे तक ओटर मार्ग से। मेरे पास पूंजी और प्राधिकरण है, मैं दो दिनों में बहुत ज्यादा हूं जो मैंने नीचे के रूप में देखा था, मैंने डाल दिया था और कॉल खरीदी होती थी और 30 में नहीं, लेकिन आज सुबह निकली 1330 में। मुझे TOS के साथ एकीकृत करने और अपने घर के समाधान को छोड़ने की आवश्यकता होगी विकल्प के लिए पीटीपी मैं एपीपीएल के बाद भी जाना चाहूंगा। साथ ही, अभी तक एक और पैकेज की लागत खाइए, यह मेरी कंपनी पर कर छूट है। जून 07, 2012 04 43 PM OldFart द्वारा पोस्ट किया गया। यहां 21 जुलाई की गड़बड़ी, छोटी 5 प्रत्येक चरण में 10x कॉल अधिक महंगा कॉल करता है। विकल्प 08 जून, 2012 02 45 PM पर पोस्ट किया गया। यह एक बढ़िया कहानी है। केवल एक चीज जो मुझे पसंद नहीं है जब श्री सोसॉन्ग यह कह रहे हैं कि ये सबूत यह है कि कोई भी ऐसा कर सकता है कई बार पूरे वीडियो में करेन जाहिर है कि यह एक बहुत ही चतुर, तीव्र, और सावधानी वाला व्यक्ति है, यह मेरे लिए स्पष्ट है कि वह सिर्फ वह नहीं है जो वह शिल्प सीखने में समय और पैसा लगाने के लिए तैयार था, जहां पर मेरे पास ज्यादातर नहीं है दोस्त जिसको कैरन की तरह ही सफलता मिली है और इस व्यक्ति ने दो साल केवल एक व्यापारिक कंपनी में काम करने के लिए अपना पूर्णकालिक नौकरी छोड़ने की कोशिश की, यह देखने के लिए कि वह क्या छोड़ने से पहले फर्श क्या करता है और अपनी खुद की पूंजी के साथ खुद को व्यापार करना शुरू कर देता है। इस वीडियो में करेन से मैंने सुना सबसे बड़ी सच्चाई यह है कि आपको यह सीखना होगा कि कैसे अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए कि लालच और डर बहुत शक्तिशाली भावनाएं हैं मेरा मतलब है कि आपको उन नियमों से नियम बनाने और खड़े रहना पड़ता है चाहे जो भी मेरा सुपर व्यापारी दोस्त कोड का अनुसरण करता है, ताकि वह गोल्फ कोर्स करने के लिए एक दिन का समय ले लें घर आकर बाजार को देख सकते हैं और बता सकते हैं कि वह टेप और दिन की खबर को देखकर कितना पैसा खो सकता है अब 10 साल के व्यापार के बाद वह लगभग सभी को स्वचालित करने में सक्षम हो गया है। तो क्या उसके व्यापार में कोई भावना नहीं है। इसके साथ ही यह कहा गया कि सबसे अच्छा व्यापार जो कर सकता है वह नुकसान उठाने में सक्षम है, जो अंत में बहुत बड़ा नुकसान से बचने में मदद करता है यह आसान लगता है, लेकिन आपको आश्चर्य होगा कि कितने कर सकते हैं ऐसा मत करो, सिर्फ जेएम मॉर्गन के व्यापारियों से पूछिए कि एक शर्त है कि वे चाहते हैं कि वे अपने विनाशकारी व्यापारिक महीनों से पहले ही मिल जाएंगे और दो अरब से ज्यादा के बजाय एक शांत अरब में नुकसान रखेंगे अब नहीं, यह आसान नहीं है और यहां तक ​​कि तथाकथित पेशेवरों को उनके नियमों पर चिपकने की समस्या है और हर समय पेंच। मैं यह भी कहना चाहूंगा कि यह निश्चित रूप से आसान नहीं है जितना गहरा पैसा बाहर बेचने की गुंजाइश है और उम्मीद है कि वे बेकार की समय सीमा समाप्त हो जाएंगे निश्चित रूप से पूरे व्यापार में स्थिति को समायोजित करना चाहिए। एफआईआई पीएनएल ग्राफ के लिए उसका व्यापार नीचे है ऊपर वाले लोग लंबे पक्ष से हैं प्लेबैक में यह छोटी सी गड़बड़ है। बहुत सारे ने सफलता की 95 संभावनाओं के बारे में पूछा और इसका पता कैसे लगाया गया है यह जानने के लिए कि व्यापारिकरण साइट उपकरण मेनू के तहत संभावना कैलकुलेटर का उपयोग करना है यहां एक संक्षिप्त वीडियो ट्यूटोरियल का लिंक है जिसका इस्तेमाल करना है। इसके अलावा, यह एक वीडियो है जो यह बताता है कि एक विकल्प अनुबंध की अस्थिरता से कैसे व्यापार की सफलता की संभावना हो सकती है यह वीडियो एक घंटे लंबा है। सुपर ट्रेडर करेन। ट्रेडर्स वर्ल्ड मैगज़ीन के संपादक लैरी जैकब्स। केरेन ने अपने वीडियो के नीचे विकल्पों का उपयोग करते हुए बाजारों में एक उत्कृष्ट वापसी की है। वह यह जाहिरा तौर पर सिर्फ एक बहुत सरल व्यापारिक रणनीति के साथ करता है गया तीन बार अब और हमारे बहुत सारे ग्राहकों ने व्यापार की अपनी पद्धति के बारे में पूछा है। नीचे तीन वीडियो देखें। टॉम सोसॉफ ने तीनों वीडियो में साक्षात्कार किया, मेरे द्वारा टॉम के साथ एक साक्षात्कार व्यापारी विश्व पत्रिका के नए अंक में होगा । वीडियो को सुनने से उसने सिर्फ एक छोटी सी पूंजी के साथ शुरुआत की और लाखों डॉलर में इसे बदल दिया। उसका तरीका ज्यादातर नग्न विकल्पों को लिखने से आमदनी एकत्र करने के लिए है I झूलों और झूलों के ऊपर नग्न कॉल बेचता है वह समय के लिए बोलिन्जर बैंड और फाइब नंबर का इस्तेमाल करती हैं। वह ज्यादातर अब एसपी 500 इंडेक्स एसपीएक्स कॉल और डालता है। वह दो फंड चलाता है एक उसके ग्राहकों के लिए है और दूसरा दान के लिए है पहला फंड का लाभ दान दान में जाता है। वह सोच या तैरने वाला मंच का उपयोग करता है और पैसे में से 12 पैसे का उपयोग करता है और 10 पैसे में से पैसे का भुगतान करती है, जब वह बहुत गहराई से बोलती है लचीलापन ये विकल्प मिठाई स्थान पर डाल दिए जाते हैं जब उनके प्रीमियम में तेजी से गिरावट होती है, इस समय प्रीमियम का क्षय मूलतः थीटा के रूप में जानता है। मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि वह बोलिंजर बैंड कैसे उपयोग करता है बॉलिंजर बैंड के किनारे पर या थोड़ा सा नीचे नीचे दिए गए चार्ट देखें यदि स्थिति उसके विरुद्ध चलती है तो वह और भी अधिक रखेगी, जो एक डबल डाउन रणनीति है। बोलिंगर बैंड 20-दिवसीय चल औसत पर 2-डिवीएशन पर सेट हैं यहां स्पाइए का एक चार्ट है और यह वह हो सकता है जहां वह अपने विकल्प ट्रेडों को रखता है, पैड पर नग्न डालता है और बोलिंगर बैंड के शीर्ष पर नग्न कॉल बेचते हैं यह मेरा क्या अनुमान है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। वह अपने वीडियो में कहती है कि वह विकल्पों की समाप्ति के लिए ट्रेडों को 56 दिनों में रखती है, इसे मिठाई स्थान के रूप में जाना जाता है। करेन उसकी अस्थिरता पर नजर रखता है और विकल्प लिखता है जब अस्थिरता समृद्ध होती है और जब यह होती है सस्ते वह एक techniqu का उपयोग करता है ई जोखिम को कम करने के लिए और उसके लिक नेट लिक्विडेटिंग मान लेक से बचने के लिए एक्सचेंज द्वारा स्वीकृत अपरफ़ोन विकल्प प्रीमियम-पेड पर लागू किया जाता है। कैरन एक व्यापारी बनने से पहले वह एक एकाउंटेंट था और लगता है कि वह वास्तव में जानता है कि वह संख्या जानता है वह एक गणितीय प्रतिभा हो सकती है वास्तव में उसका व्यवसाय जानना और उसके मुनाफे को साबित करने के लिए लगता है कि वह उसे सामान जानता है वह बहुत आश्वस्त होती है उसकी तकनीक कई लोगों द्वारा बहुत जोखिम भरा माना जा सकता है यह भी मुझे लगता है कि वह बहुत छठे इंद्रियों का उपयोग कर सकते हैं। अपने व्यवसाय के बारे में बहुत तथ्य यह है कि वह रिटर्न नंबरों के रूप में देखती है लेकिन वह व्यक्तिगत रूप से व्यापार नहीं लेती है, उसे एक मजबूत व्यापारी मानसिकता है और उसकी शैली में विश्वास है। मैं कैरन को उनकी सफलता पर बधाई देता हूं और इच्छा करता हूं कि वह उसी रास्ते पर रहती है। एक संदेश ने उनसे रिले किया कि मैं उसे साक्षात्कार करना चाहूंगा कि मैंने कुछ भी नहीं सुना है, फिर भी मैं हर किसी के समान हूं, मैं सुनवाई सफलता की कहानियों का आनंद लेता हूं। यह हमें ट्रेडर्स वर्ल्ड मैगज़ीन चर्चा समूह में। Tom. tastyTrade लाइव से प्रसारित। स्प्रेड के लिए स्टॉप। स्कॉटलैंड ने स्वतंत्रता के लिए धक्का दिया। अपने IRA के लिए कम IV रणनीतियाँ। खोलने वाले बेल। सीढ़ीदार विकल्पों का उपयोग करके अस्थिरता को कम करें। तटस्थ विएक्स आयरन मक्खियों। गुड ट्रेड बैड ट्रेड। डेविड कॉन रेगर्ज थेरेपी। LIZ JNY. IRA विकल्प के साथ चैट करना। अक्सर छोटे व्यापार। ऊर्जा में लघु अवधि के बुलेट व्यापार विचार। फ्यूचर फाउंडेशन्स - रोलिंग फ्यूचर्स। पेट के साथ मिट। राइट हॉकी की संभावनाएं व्यापार विचार। एक नि: शुल्क तितली कैसे बनाएं आयरन फ्लाई और मार्केट प्राइस व्हिब्स. इस बॉक्स का उपयोग करके मूल्य की खोज। टिम नाइट के साथ बंद होने के लिए ट्रेंडिंग। ट्रांजलस ने वाष्पशीलता कैसे हटाई है। रुख में अनुपात में मुनाफा। हम टीएसी में व्यापार के लिए नहीं। नॉन-अर्जन बाइनरी इवेंट। डेलटा डायरेक्शन। हम मतलब है.भुगतान विकल्पों में आयरन कंडोर्स बनाते हैं। डेटा के लिए वेबसाइटों को लपेटने। तितली। बाज़ार में दैनिक चालें 2017.4 में एक पोर्टफोलियो में विविधता लाने के तरीके। डाटा के लिए वेबसाइटों को लपेटने। परिशोधन VIX खरीदते समय। कम चतुर्थ बाजार में अस्थिरता ओवरस्टेट सही बात आयनों। जब IV का उपयोग करें। चौराहों और प्रबंधकों को विजेता.आपको मुनाफा क्या खा रहा है। टॉम सोसॉन्फ सूर्य साक्षात्कार। तीसरे सबसे महत्वपूर्ण पहलू पर विचार करने के लिए w. Wide आयरन कंडोर्स डबल डबल। बॉब प्रोमो मोचन प्रक्रिया। लाभप्रदता के बारे में यथार्थवादी होना। माचिन लर्निंग ट्रम्प के ट्वीट्स। से बचने के लिए पांच गलतियाँ। 2017 में मार्केट की रोज़ चलती है। आगामी घटनाएं। विशेष रुप से प्रदर्शित मूल कार्यक्रम। स्टार्ट ट्रेडिंग आज एक ब्रोकरेज खाता खोलें। कॉपीराइट 2013 2017 tastytrade सभी अधिकार सुरक्षित आवेदन पर इस्तेमाल की शर्तों के लागू भागों प्रजनन, अनुकूलन, वितरण, सार्वजनिक प्रदर्शन, लाभ के लिए प्रदर्शनी, या भंडारण किसी भी इलेक्ट्रॉनिक भंडारण मीडिया में पूरे या भाग में कानून के दंड के तहत निषिद्ध है, बशर्ते कि आप व्यक्तिगत उपयोग के लिए जरूरी के रूप में स्वादिष्ट डाउनलोड कर सकते हैं। टैग की गई सामग्री को पूरी तरह से आटा, इंक डीबीए द्वारा स्वादिष्ट किया जाता है, स्वादिष्ट और स्वाभाविक रूप से सूचना और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है, न ही इसका उद्देश्य है, व्यापार या निवेश सलाह या एक सिफारिश है कि किसी भी सुरक्षा, वायदा अनुबंध, लेनदेन या निवेश की रणनीति किसी भी व्यक्ति को स्वाभाविक है, इसकी सामग्री, वित्तीय प्रोग्रामिंग या अन्यथा के माध्यम से, निवेश या वित्तीय सलाह प्रदान नहीं करती है या निवेश की सिफारिशों को नहीं बनाती है, सिक्योरिटी ट्रेडों के लेन-देन के कारोबार में नहीं है , और न ही यह ग्राहक वस्तु खाते प्रत्यक्ष करता है या एक के अनुरूप वस्तु व्यापार की सलाह देता है एनवाई विशेष क्लाइंट की स्थिति या निवेश के उद्देश्यों का स्वामित्व, एक लाइसेंस प्राप्त वित्तीय सलाहकार, पंजीकृत निवेश सलाहकार, या पंजीकृत ब्रोकर-डीलर नहीं है। टीटीवर्कर एक पंजीकृत ब्रोकर-डीलर हैं और एफआईएनआरए, एनएफए और एसआईपीसी के स्वादिष्ट स्वामित्व वाली पेशकश का प्रस्ताव अपने ग्राहकों के लिए ब्रोकरेज अकाउंट्स स्वादिष्ट हैं, वित्तीय या व्यापारिक सलाह नहीं देते हैं और न ही यह निवेश सिफारिशें भी करता है। आप अकेले ही अपने निवेश और व्यापार के फैसले के लिए जिम्मेदार हैं और टिड्डीवर्क्स सिस्टम, सेवाओं या उत्पादों के उपयोग से संबंधित गुणों और जोखिमों का मूल्यांकन करने के लिए स्वादिष्ट हैं स्वादिष्ट स्वादिष्ट स्वादिष्ट स्वादिष्ट सब्सिडियरी एक ट्रेडमार्क सर्सीमार्क है जो स्वादिष्ट स्वादिष्ट है।

Comments

Popular posts from this blog

शेयर - विकल्प - व्यापार घंटे

Kbrain - व्यापार प्रणाली