Sg - विदेशी मुद्रा - पाठ्यक्रम


विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सिंगापुर का बकवास। मैंने उस व्यक्ति से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम का पूर्वावलोकन किया जिसमें हर दूसरे दिन अख़बार पर विज्ञापन रहता था, जिसने अपने छात्रों को 1000 से 60,000 से लेकर कितने हफ्तों तक का पंजीकरण करने का दावा किया है। इसलिए मुझे यह मुफ्त फॉरेक्स कोर्स मिला और मुझे दिलचस्पी मिली देखने के लिए नीचे चला गया लड़का वहाँ पूर्वावलोकन में कहने वाली बहुत सी कहानी है, साधारण लोगों को, जो विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, को छोड़कर कुछ भी नहीं सिखाया जाता है, वे कम खरीद सकते हैं और उच्च बेच सकते हैं और दावा कर सकते हैं कि उनके पास 100 निश्चित जीत पद्धति है ऐसे सामान नहीं कौन बोल सकता है। और जब हम पूर्वावलोकन समाप्त करने जा रहे हैं, तो वह हमें सभी को खड़े होने के लिए कहता है और जो हमें रुचि रखते हैं और जो कोई दिलचस्पी नहीं है, के लिए हमें व्यवस्था करने का अनुरोध करता है। जो दिलचस्पी वाले इलाके में खड़े नहीं हैं। दिन के अंत में, मैं पूरी तरह से अपनी हार्ड बिक्री से परेशान था और कोई सबूत नहीं दिखाया गया था कि वह वास्तव में अच्छा व्यापारी है या जो कि अब पैसा कमा रहा है लोग क्या सबसे खराब हैं और क्या नहीं जानते हुए वे इसके लिए साइन अप करते हैं। मुझे आखिरकार उच्च जीत वाले अनुपात के साथ एक दिन में केवल 1 घंटा के साथ व्यापार करने का रास्ता मिल गया है.तुम इस धागा पर पेज 2 पर और पढ़ सकते हो जहां मैं अपनी समीक्षा और तुलना करता हूं। यदि आप आगे बढ़ना और कटना चाहते हैं पीछा, यह s. Ediecheng 23 अक्टूबर 13, 12 11 PM.39 पदों के बाद जनवरी 08.1,765 पदों के बाद से मार्च 9 के बाद से पोस्ट। क्या आप जानते हैं कि एमएएस में लीवरेज एफएक्स, सीएफडी और अन्य निर्दिष्ट निवेश उत्पादों के प्रदाताओं के दलालों के लिए नए मानदंड हैं प्रत्येक ग्राहक के लिए अपने उत्पादों की उपयुक्तता का आकलन करें अन्य शब्दों में यदि आप इन मानदंडों में से किसी से मेल नहीं खाते हैं, तो डिफ़ॉल्ट रूप से आप सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार करने में असमर्थ होंगे। कम से कम छह गुना सीएफ़डी, विदेशी मुद्रा या अन्य ओटीसी डेरिवेटिव पिछले तीन सालों में 2. एक डिप्लोमा या उच्च योग्यता उत्तीर्ण एक प्रासंगिक पाठ्यक्रम में 3। सीएएफए संस्थान या एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड एकाउंटेंट्स एससीसीए योग्यता द्वारा आयोजित चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक परीक्षा उत्तीर्ण की .4 अतीत में कम से कम लगातार तीन साल काम किया दस तु एक प्रासंगिक क्षेत्र में एआर। और आश्चर्यजनक रूप से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम अब भी चल रहा है, या यह आपके लिए आत्म-ज्ञान पाठ्यक्रम का सिर्फ एक हिस्सा है। जनवरी 2013 के बाद से आठ पदों से, मैं गंभीरता से अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सेमिनार में पढ़ रहे सामग्री की प्रभावशीलता पर संदेह करता हूं। । वे क्या दिखा सकते हैं, उनकी रणनीतियों का काम स्क्रीनशॉट है, लेकिन जब व्यापारिक रहते हैं, तो आप यह महसूस करेंगे कि यह वास्तव में काम करता है की तुलना में अधिक बार विफल हो गया था। इसलिए उन स्क्रीनशॉटों पर कब्जा कर लिया गया है, जो कि अधिकांश लोगों का क्या होगा जो व्यापार में वास्तव में अच्छा नहीं हैं और अपने विदेशी मुद्रा रणनीतियों का पूरी तरह से अनुसरण करते हैं और यह समझते हैं कि यह काम सिखाया नहीं जाता है वे वास्तव में पहले स्थान पर ज्यादा पैसा खो रहे हैं। ज्यादातर लोग इन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में अधिक पैसा बनाने की मानसिकता से जुड़ते हैं , लेकिन ज्यादातर लोग बदले में अपने पैसे खो देते हैं। मैं अपने आप को एक जानकार विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में मानता हूं, लेकिन एक गहरी शिक्षार्थी हमेशा सिंगापुर में इन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सेमिनारों की जांच करने जा रहा है और आगे भी इंटरनेट पर एक्स पाठ्यक्रम। कुछ अच्छे लोगों को मिला, लेकिन अब तक ऐसा कुछ नहीं जो वास्तव में अच्छा और लागू है, जो वास्तव में अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का पालन कर सकते हैं और ज्यादातर समय पैसा कमा सकते हैं। शायद बहुत मुश्किल नहीं लग रहा है। sgForums के प्रश्न. नहीं वास्तव में सच आप विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं, भले ही आपके पास 1k. of पाठ्यक्रम की छोटी पूंजी हो, आप 1 व्यापार में 500 जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं जो कि प्रति व्यापार 50 लाभ की तरह होगी। यह बहुत खतरनाक है, इसलिए यही कारण है कि विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम वहां ले जाने का दावा करता है 1k से XX, कितनी हफ्तों में XXX राशि केवल शुद्ध पागल है - यदि आप इतनी ऊंची हिस्सेदारी का व्यापार करते हैं - तो आप आसानी से 1 दिन में अपने सभी पैसे ढीले कर देंगे। एक अच्छा अनुपात प्रति व्यापार 1-2 लाभ होगा जो 10-20 है। यह छोटा लग सकता है, क्योंकि पूंजी छोटा है, लेकिन अगर आप अपनी पूंजी में वृद्धि या बढ़ते हैं, तो यह एक अच्छी राशि में स्नोबॉल हो जाएगा। एक sidenote पर, मैं सिर्फ 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम ध्वनि बेवकूफ के लिए साइन अप किया है मुझे पता है, लेकिन मैं मेरे लिए यह जानने की इच्छा है कि अगर मैं विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से 1 अच्छी चीज प्राप्त कर सकता हूं जो मेरी विदेशी मुद्रा में मदद करेगा डिंग तो यह मेरे लिए इसके लायक है कि उन 3 की काफी अच्छी समीक्षा है, लेकिन देखेंगे कि यह कैसे चला जाता है, या क्या ये सिर्फ एक सिद्धांत है जो काम नहीं करता है और एक बकवास भार है। मैं 3 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पर मेरी टिप्पणी कह रहा था टिप्पणी बहुत अच्छी नहीं थी लेकिन मुझे 30 पदों की इतनी चियर्स चाहिए। eddiecheng 02 मई 13, 12 11 बजे से संपादित। मैं वास्तव में आश्चर्यचकित क्यों है कि लोग इन फ्री फॉरेक्स कोर्स पूर्वावलोकन के लिए क्यों जाते हैं। इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा व्यापार पर इतनी सारी जानकारी उपलब्ध है ये लोग इन विदेशी मुद्रा पूर्वावलोकन में भाग लेते हैं, यह भी नहीं पता है कि फॉरेक्स हॉरर्ड क्या है, क्योंकि इन्हें मिलना नहीं है क्योंकि ये बिक्री व्यक्ति विदेशी मुद्रा व्यापार की आवाज़ को आसान बना देगा, यह वास्तव में आसान है.कोक समीक्षा समय मैं 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों के माध्यम से चला गया हूं i मिल गया। सभी 3 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कीमत पर हैं क्योंकि संकेतक आमतौर पर धीमा हो जाते हैं, और जब तक संकेतक संकेत मिलता है और जब आप आम तौर पर प्रवेश करते हैं, तब बाजार फिर से आपके खिलाफ खड़ा होगा मूल्य कार्रवाई यह है जो बाजार को चलता है अब मैं मूल्य कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ मुश्किल तरीके से सीखने के बाद। 3 पाठ्यक्रमों में से 1 वास्तव में चूसा है, रणनीतियों नए नहीं थे और नहीं थे। 2 अन्य काफी ठीक थे 1 से है और दूसरा है। दोनों मूल्य की कार्रवाई पर बहुत ही समान अवधारणा सिखाते हैं वास्तव में अच्छा है। लोरेंट्रेडैडेमार्क मार्केट अधिक सिद्धांत आधार है जिसे मैं वास्तव में पसंद नहीं किया था क्योंकि लागू करने के लिए ज्यादा वास्तविक विदेशी मुद्रा रणनीति नहीं थी। एशियाई एक्सचेंजर ने लाइव ट्रेडिंग पर और अधिक ध्यान दिया और मैंने उन दो व्यापारिक रहस्य को दिखाया जो मैंने बहुत काम किया है बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, मैंने उनको लागू करने से पहले रणनीतियों को सबसे पहले सीखा है क्योंकि अधिकांश समय, रणनीतियों में काम नहीं किया जाता है जो स्क्रीनशॉट पर कब्जा कर लेते हैं और आपको दिखाए जाते हैं लेकिन वे कभी नहीं दिखाते हैं कि यह काम नहीं करता है। और सब कुछ, मुझे हैरान है कि मुझे वास्तव में एक अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम मिल गया है, लेकिन यह देखने के लिए कि क्या रणनीतियों लगातार काम करती हैं, फॉलोअप करेंगे। 09 मई से 11 मई, 11 36 एएम .8,865 पदों के द्वारा संपादित किया गया। मूलतः एम नाम से पोस्ट किया गया। यो यू पता है कि एमएएस में प्रदाताओं के दलाल के लिए नए मानदंड हैं, जो प्रत्येक ग्राहक के लिए अपने उत्पादों की उपयुक्तता का आकलन करने के लिए लीवरेज किए गए एफएक्स, सीएफडी और अन्य विशिष्ट निवेश उत्पादों के दूसरे मानदंडों में हैं यदि आप इन मानदंडों में से किसी से मिलना नहीं चाहते हैं तो डिफ़ॉल्ट रूप से सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार करने में असमर्थ। पिछले तीन सालों में कम से कम छह गुना सीएफ़डी, विदेशी मुद्रा या अन्य ओटीसी डेरिवेटिव। प्रासंगिक पाठ्यक्रम में डिप्लोमा या उच्च योग्यता उत्तीर्ण की .3 सीएफए संस्थान द्वारा आयोजित चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक परीक्षा उत्तीर्ण की या एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड एकाउंटेंट्स ACCA योग्यता या.4। पिछले 10 वर्षों में एक प्रासंगिक क्षेत्र में कम से कम लगातार तीन साल काम किया है। और आश्चर्यजनक रूप से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम अब भी चल रहा है, या यह स्वयं के लिए स्वयं-ज्ञान पाठ्यक्रम का सिर्फ एक हिस्सा है। मानदंड सही हो सकते हैं लेकिन अगर किसी को एक पंजीकृत प्रतिनिधि के रूप में प्राधिकरण उर्फ ​​एमएएस के साथ पंजीकरण करना होगा, अगर किसी को व्यापार के लिए व्यापार का अनुरोध करना होगा। मैं उपरोक्त उल्लेख में से एक था लेकिन 90 के दशक के शुरूआती दौर में छोड़ दिया गया था। अगर किसी को अपना खाता उर्फ ​​स्वयं व्यापारी व्यापार करने की आवश्यकता है, तो आपको ऐसा करने के लिए कोई लाइसेंस नहीं है, आपको क्या चाहिए MONEY. Originally eddiecheng द्वारा पोस्ट किया गया। वास्तव में आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं यदि आपके पास 1k. of पाठ्यक्रम की छोटी सी पूंजी है तो आप 1 व्यापार में 500 जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं जो कि प्रति व्यापार 50 लाभ की तरह होगा। यह बहुत जोखिम भरा है, इसलिए यही वजह है कि विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम 1k से XX, XXX कितनी हफ्तों में राशि केवल शुद्ध पागल है - यदि आप इतनी अधिक हिस्सेदारी का व्यापार करते हैं - तो आप आसानी से 1 दिन में अपने सभी पैसे ढीले कर देंगे। एक अच्छा अनुपात प्रति व्यापार 1-2 लाभ होगा जो 10-20 है। यह छोटा लग सकता है, क्योंकि पूंजी छोटा है, लेकिन अगर आप अपनी पूंजी में वृद्धि या बढ़ती हैं, तो यह एक अच्छा योग के लिए स्नोबॉल हो जाएगा। एक sidenote पर, मैं सिर्फ 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम ध्वनि बेवकूफ के लिए साइन अप किया है, लेकिन मैं सीखना पसंद करता हूं क्योंकि मुझे यह है कि क्या मैं सिर्फ विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से 1 अच्छी चीज प्राप्त कर सकता हूं जो कि मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार में मदद करेगा, यह मेरे लिए इसके लायक है, उन तीनों में काफी है अच्छी समीक्षाएं, लेकिन यह देखेगा कि यह कैसे चला जाता है, या क्या यह सिद्धांतों का एक और बकवास भार है जो काम नहीं करता है.मैंने आप को अपने बैंक खाते में अपने 1K रखना माना। क्या आपको पता है कि वास्तविक अनुबंध का आकार क्या है, अमेरिका की प्रति लीग बनाम स्विस येन या 1 बीएपी यूरो बनाम यूएस. एक्स विदेशी मुद्रा को लीवरेज ट्रेडिंग इंस्ट्रूमेंट के रूप में भी माना जाता है, शुरुआती अनुबंध के आकार में कम से कम 3-5, अर्थात् अमेरिका में 3-5k प्रति अनुबंध 1 लीग होना चाहिए यहां तक ​​कि फॉरेक्स ट्रेडिंग में अनुमान लगाने के बारे में सोचें। अगर आपके पास 30k से कम है, तो बेहतर नहीं है कि विदेशी मुद्रा आपकी पसंदीदा निवेश पसंद के रूप में सोचता है, मैंने काम के कमरे में काम किया, इससे पहले बाजार में खोए गए अनुभव लाखों डॉलर के घंटों के भीतर आपके निवेश का 1k क्या है .20,590 पदों के बाद से 10 फरवरी। कुछ हफ्ते पहले बैंकिंग-विदेशी मुद्रा उद्योग से मेरे कुछ पुराने सहयोगियों के साथ खुश घंटे भी थे। एक केकी को हाल ही में आरबीएस से निपटने की स्थिति में रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड ने 25k एक महीने कमाया था कुछ सैकएक्स लोकल से मिले, जो लाल जैकेट पहनते हैं ट्रेडिंग फ्लोर पर जब ओपन आउट-रोल्ड इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग सिस्टम, ईटीएस द्वारा जगह लेने से पहले ही है। उनमें से कुछ एम नाम से ऊपर उल्लिखित उन सभी बैल बकवास लाइसेंस हैं, विदेशी मुद्रा से स्टॉक इंडेक्स से ऑनलाइन व्यापार कर रहे हैं। , मैं भविष्य में स्वयं-ट्रेडिंग में भी वापस जा सकता हूं, लेकिन 13 जनवरी के बाद से कभी भी 1k.48 पदों के साथ नहीं। सिर्फ यह मत करो मुझे पता नहीं है कि आप किस तरह के व्यापारी हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पागल जानते हैं। व्यापार तीन सालों से अधिक समय तक नहीं रह जाता है, यह लंबे समय से और लाभदायक है। जाहिरा तौर पर आप विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करते क्योंकि आप यह भी नहीं जानते कि 1k का कारोबार किया जा सकता है माइक्रो अकाउंट - माइक्रो लॉट साइज जैसी चीज़ है इसे देखें। कई विदेशी मुद्रा दलाल सूक्ष्म आकार का आकार प्रदान करते हैं। स्टॉक स्टॉक से भिन्न है। और आप निश्चित रूप से 2-3 या किसी भी प्रतिशत का व्यापार कर सकते हैं, जो आप अपने 1K खाते से चाहते हैं। बात करना मुर्गा चाहते हैं और यहां पर उच्च पहाड़ काम करते हैं। आप भविष्य में स्वयं ट्रेडिंग में वापस जा सकते हैं। लेकिन आपने कभी ऐसा नहीं किया क्योंकि आप पैसे खो देते हैं, क्योंकि यह आपके ओउ के व्यापार की तुलना में आसान है न रहें और लाभदायक हो। और अपने दोस्तों को यहां हाओलियन की ज़रूरत नहीं है। ये आप नहीं हैं, आप नहीं हैं। मुझे यह भी पता है कि कई समृद्ध मित्रों को इस बुलिंग का मतलब नहीं मिलता है। विदेशी मुद्रा दलाल - ओंडा कई विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है जो सूक्ष्म अकाउंट प्रदान करता है.तो आप 100k खाते की तरह एक 1k खाते का व्यापार कर सकते हैं, इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। केवल अंतर 1k खाता है जो आप छोटे आकार के आकारों में 100k के साथ बड़े आकार के होते हैं। हालांकि, मैं लोगों की सिफारिश नहीं करूँगा पहले एक डेमो अकाउंट वर्चुअल अकाउंट खोलने के साथ लाइव ट्रेडिंग। कई विदेशी ब्रोकर अपने एमटी 4 सॉफ़्टवेयर के मुफ़्त डाउनलोड की पेशकश करते हैं, जहां आप एक विदेशी मुद्रा डेमो अकाउंट खोल सकते हैं। मार्च 05 के बाद से 31,783 पद। पिछले समय, मैं इस आदमी से बात करता हूं जो विदेशी मुद्रा कारोबार करता था। उसने इस्तेमाल किया मुझे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे सभी प्रकार की दमक शब्दों और तकनीकी शब्दजाल। उन्होंने इस मुद्रा जोड़ी और उस मुद्रा जोड़ी पर पैसा बनाया। तब बाद में मुझे पता चला कि उसका ट्रेडिंग खाता 1000 जैसा था और उसका पीएनएल कुछ सेंट या कुछ ही तरह की तरह था एक दिन डॉलर क्योंकि वह मिनी सह ट्रेड्स ntracts. I मैंने उनसे कहा था कि क्यों कुछ सेंट के लिए इतनी मेहनत क्यों न केवल महजोंग खेलें - एक खेल जीत यी प्रशंसक और पहले से ही 4 बना सकते हैं। उसने 13 मई के बाद उस पोस्ट के बाद मुझसे बात करना बंद कर दिया। फायर आईसी द्वारा 15 मई 13 , 10 मार्च के बाद से 59.5.5 पदों। मैं हाल ही में जेएफ लेनन परिचयात्मक संगोष्ठी के लिए गया था वास्तव में अच्छा लग रहा है, लेकिन कीमत भी पहले से ही 2 दिन के सत्र के लिए 5 के लिए नाकबंद 5k देखने को मिलता है। किसी भी अन्य योग्य परिचयात्मक विदेशी मुद्रा सेमिनारों के बारे में पता है इन सत्रों में भाग लेने के लिए मेरे जैसे अन्य शुरुआती कारोबारियों से मिलना चाहती हूं। जनवरी 13 के बाद से मेरे पास चौथे पद हैं। मैं कभी भी जेएफ लेनॉन विदेशी मुद्रा संगोष्ठी के लिए नहीं गया हूं, लेकिन कुछ दोस्तों के बारे में पता है जो इसके माध्यम से चल रहे हैं, उनकी सुनवाई के बाद यह बहुत आशाजनक है। अपने विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में भाग लेने के बाद व्यापार के परिणाम। और विदेशों में एक बूटकैंप के पीछे हमेशा एक और अपस्ल होता है। मूलतः एडडेनचेंग द्वारा पोस्ट किया गया। मैं जेएफ लेनॉन विदेशी मुद्रा संगोष्ठी के लिए कभी नहीं गया है, लेकिन कुछ दोस्तों के बारे में पता है जो इसके माध्यम से हैं हेरिन के बाद इसकी बहुत आशाजनक बात नहीं कर सकते अपने विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में भाग लेने के बाद व्यापार से उनके परिणाम जी। और वहाँ हमेशा पीछे एक और अपसैल, एक अग्रिम कोर्स और विदेश में एक बूटकैंप भी है। समुदाय में शामिल हों। सीएमसी मार्केट्स सिंगापुर पीटीई लिमिटेड रेग नैन यूएन 200605050 ए को मॉनेटरी अथॉरिटी सिंगापुर की और पूंजी बाजार सेवाओं के लिए सिक्योरिटीज और लीवरेज फॉरेन एक्सचेंज में काम करने के लिए लाइसेंस रखता है, और एक नि: शुल्क वित्तीय सलाहकार है। अंतर के लिए अनुबंध सीएफडी लीवरेज किए गए उत्पादों हैं और आपके पूंजी में जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं क्योंकि कीमतें आपके खिलाफ तेजी से बढ़ सकती हैं आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है और आपको आगे भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है द्विपक्षीय और उलटी गिनती आपके पूंजी के लिए जोखिम का एक स्तर लेती है, क्योंकि आप अपने सभी निवेश खो सकते हैं केवल आप ही सीएफडी, बिनरी और उलटी गिनती खोने के लिए निवेश कर सकते हैं पर्याप्त हानि के जोखिम को शामिल करना और इस तरह के उत्पादों के व्यापार सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों को समझते हैं और स्वतंत्र रूप से एक कृपया हमारे अस्वीकरण, जोखिम चेतावनी प्रकटीकरण, व्यवसाय की शर्तें और संबद्ध दस्तावेज यहाँ पढ़ें.यह वेबसाइट आपके सामान्य इंटरनेट उपयोग के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। कुकीज़ हटाने से इस वेबसाइट के कुछ हिस्सों के संचालन को प्रभावित हो सकता है कुकीज़ और कैसे के बारे में अधिक जानकारी के लिए उन्हें हटाने के लिए, कृपया हमारी कुकी नीति पढ़ें। टैक्स उपचार प्रत्येक ग्राहक की व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है टैक्स कानून बदल सकता है या आप जिस क्षेत्र में निवासी हैं उसके आधार पर भिन्न हो सकते हैं। एप्पल, आईपैड, और आईफ़ोन एप्पल इंक का ट्रेडमार्क पंजीकृत हैं अमेरिका और अन्य देशों ऐप स्टोर एप्पल इंक 2012 सैमसंग दूरसंचार अमेरिका, एलएलसी सैमसंग और गैलेक्सी एस के एक सर्विस मार्क हैं सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के दोनों ट्रेडमार्क हैं एंड्रॉइड गूगल इंक का एक ट्रेडमार्क है एंड्रॉइड गूगल इंक का एक ट्रेडमार्क है पेज क्रिएटिव कॉमन्स 3 0 एट में वर्णित शर्तों के अनुसार Google द्वारा बनाए गए और साझा किए गए कार्यों से पुन: निर्मित किए गए हैं रिशीनेंस लाइसेंस .2016 सीएमसी बाजार। मेरे बारे में सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम साइट. प्रिय भविष्य के विदेशी मुद्रा व्यापारी। नमस्ते और सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में आपका स्वागत है। यहां मैं सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों पर आपके बहुमूल्य जानकारी की समीक्षा के साथ साझा कर रहा हूं। तय करें कि सिंगापुर फॉरेक्स पाठ्यक्रम कौन से आपके निवेश के लिए विश्वसनीय और उचित हैं। मुझे पहले अपने बारे में एक संक्षिप्त आत्म-परिचय दें। मेरा नाम हारून टैन वर्तमान में धूप में सिंगापुर में रहते हैं। मैं एक पिता बनने के लिए भाग्यशाली हूं एक प्यारे बच्चे के साथ-साथ एक पति को एक सुंदर पत्नी के लिए जो वास्तव में अच्छी तरह से पका सकती है। मैं अपने दिन की नौकरी छोड़ने के बाद से लगभग 3 वर्षों के लिए घर से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं। केवल विदेशी मुद्रा व्यापार ही मुझे सक्षम बनाता है सपने जीने के लिए मैं हमेशा चाहता था। और मुझे मेरे प्यार वाले लोगों के साथ और अधिक गुणवत्ता का समय बिताने की इजाजत भी नहीं है.नहीं तो मुझे कार्यालय में 8 बजे से 6 बजे तक या कभी-कभी ओ. टी. के लिए 9 बजे तक सबसे अच्छा काम करने की आवश्यकता होती है। मुझे मजा आ रहा है कि मैं भी हवलदार नहीं हूं ई आज सुबह 10 बजे से पहले जगाएगा। पीएस मुझे निश्चित तौर पर आप को स्वाभाविक रूप से जागना पसंद है। मैं अपने सभी करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के साथ इस आकर्षक विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार को साझा कर रहा हूं। उनमें से कुछ भी एक अच्छा अतिरिक्त स्ट्रीम बना रहे हैं विदेशी मुद्रा बाजार में दैनिक रूप से सिर्फ 1-2 घंटे के साथ ट्रेडिंग करके निष्क्रिय आय। वास्तव में लाभकारी ट्रेडिंग हो सकती है और आपको अच्छी मुनाफा 3000/5000 या उससे अधिक महीनों के अंत में रैक में मदद मिल सकती है अगर आप जानते हैं कि यह सुपर अस्थिर बाजार कैसे व्यापार करना है। वास्तव में, कोई भी वित्तीय उपकरण जो आपको अच्छा मुनाफा बनाने में मदद कर सकता है, आप भी थोड़े समय में भी काफी ख़राब हो सकते हैं। डबल धार तलवार वास्तव में। चूंकि आप सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम या विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों में ऑनलाइन खोज रहे हैं सिंगापुर। तो मुझे ये कहना सही होगा कि आप विदेशी मुद्रा की विदेशी मुद्रा की लाभ आय क्षमता को जानते हैं। तो यहां पर इस सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में मेरा ब्लॉग ब्लॉग मैं वास्तव में आपसे क्या जानना चाहता हूं। तो मुझे क्या चाहिए इसे स्थापित करने के लिए सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की जानकारी साइट। पिछले कुछ महीनों में.मैं विदेशी मुद्रा समुदाय से बहुत सारे ईमेल प्राप्त कर रहा हूं जो सिंगापुर में विभिन्न विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों के बारे में जानकारी मांग रहा है। वे यह भी जानना चाहते हैं कि दोनों विश्वसनीय और विश्वसनीय हैं सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों के बारे में मैंने जो सभी ईमेल प्रश्न प्राप्त किए हैं, वास्तव में मुझे सिंगापुर में विभिन्न लोगों के बारे में गहराई से अध्ययन की समीक्षा करने का निर्णय लेने का फैसला किया। मुझे आशा है कि कि सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों के बारे में मेरी अद्यतित समीक्षा प्रदान करके। ऐसे किसी भी जानकारी की ज़रूरत में किसी को भी इसमें बहुत लाभ होता है.और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने खुद के शोध दोनों ऑनलाइन ऑफ़लाइन करते समय कम प्रयास करें। दिन. मैं सचमुच समझता हूं कि सिंगापुर में विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों पर हजारों डॉलर खर्च करना वास्तव में कोई बड़ा सौदा नहीं है क्योंकि आप आसानी से एक महीने या दोबारा राशि वापस कमा सकते हैं व्यापार विदेशी मुद्रा द्वारा। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि संरक्षक अच्छा होना चाहिए और सिस्टम को काम करना सिद्ध होना चाहिए। जो भी मैं सिंगापुर में किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की सिफारिश करने से पहले किसी को भी दो सबसे महत्वपूर्ण कारक बताता हूं। मुझे यहां साझा करना होगा। कृपया सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों के बारे में विभिन्न समीक्षाओं को पढ़ने में संकोच करें I यहां इकट्ठे हुए हैं। और आप इस जानकारी को सिंगापुर ट्रेडिंग कोर्स की सिफारिश करने के लिए भी स्वागत करते हैं, जो कि इससे लाभान्वित हो सकते हैं। धन्यवाद सिंगापुर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों का दौरा।

Comments

Popular posts from this blog

शेयर - विकल्प - व्यापार घंटे

Iw - विदेशी मुद्रा